-->

Sonalee Kulkarni Best work for youth || Marathi Actress

Post a Comment

Sonalee Kulkarni

अपनी एक्टिंग और अपनी सुंदरता से मराठी एवं सभी भारतीय दर्सको को मदहोश कर देने वाली Sonalee Kulkarni ने अपने जन्मदिन पर अपने फैंस को मीठी खबर दी है। पिछले कई दिनों से Sonalee Kulkarni के प्रेम संबंधों को लेकर चर्चा चल रही है। आज उसने आखिरकार अपने जीवन साथी के बारे में जानकारी दी है। 2 फरवरी को, Sonalee Kulkarni का कुनाल बेनोदेकर के साथ एक चीनी दुर्घटना हुई थी, जो दुबई में रहती है। Sonalee Kulkarni ने आज इसकी आधिकारिक घोषणा की है।

Sonalee Kulkarni
Sonalee Kulkarni


Sonalee Kulkarni ने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा है, "2 फरवरी, 2020 को हमारे साथ चीनी दुर्घटना हुई थी और मुझे नहीं लगता कि आज का दिन आपके लिए खुशियों को साझा करने का इससे बेहतर दिन हो सकता है आपका आशीर्वाद आपके साथ हो।"



इस बीच, Sonalee Kulkarni की शादी से पहले कई अफवाहें थीं। Sonalee Kulkarni की शादी की खबर 'सहपाठियों' की शूटिंग के दौरान वायरल हुई। Sonalee Kulkarni ने हाल ही में यह खुलासा किया था। उसने कहा कि शुरू में इस विषय को फिल्म के सेट पर मजाकिया ढंग से लिया गया था। एक प्रमुख कोल्हापुर राजनेता से उनके विवाह की खबरें तेजी से फैल रही थीं। उसने पहले तो इसे नजरअंदाज किया लेकिन जब उसके चचेरे भाई ने उसे फोन किया और उसके बारे में पूछा, तो Sonalee Kulkarni ने महसूस किया कि यह एक साधारण अफवाह नहीं थी।

उसने अपने दोस्त सुशांत शेलार से पूछा, जिसकी उस समय राजनीतिक पहचान थी, ताकि मामले के बारे में पता लगाया जा सके। तब एहसास हुआ कि राजनीतिक नेता की छवि को धूमिल करने के लिए उनके प्रतिद्वंद्वी द्वारा खबर फैलाई गई थी। इस पर Sonalee Kulkarni कहती हैं, "यह एक रहस्य है कि इसमें मेरा नाम क्यों बताया गया।" इस घटना से पता चलता है कि अफवाहों से कोई कितना आहत हो सकता है।

आपको बता दें कि Sonalee Kulkarni उन अग्रणी अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जो मनोरंजन उद्योग में अपनी विशेष पहचान बना रही हैं। Sonalee Kulkarni कई फिल्मों में भी नजर आई हैं। Sonalee Kulkarni के वर्क फ्रंट की बात करें तो, Sonalee Kulkarni वर्तमान में कोरियोग्राफर मयूर वैद्य के साथ टीवी शो 'यूथ डांसिंग क्वीन' को जज कर रही हैं।

Sonalee Kulkarni ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट मैं ये लिखा "I want to mark it by making a SPECIAL ANNOUNCEMENT!!! Introducing my fiancé Kunal Benodekar! @keno_bear आमचा ०२.०२.२०२० ला साखरपुडा झाला, आणि आमचा हा आनंद तुम्हा सगळ्यांसोबत वाटण्यासाठी आजच्या पेक्षा योग्य दिवस असूच शकत नाही असं मला वाटतं... आपले शुभाशीर्वाद कायम पाठीशी असू द्या"

दोस्तों आपको  बता दें की मराठी अभिनेत्री Sonalee Kulkarni का सोमवार को 32वां जन्मदिन था । Sonalee Kulkarni ने इस बार अपने जन्मदिन को खास बनाने के लिए और समाज मैं अपना कर्तव्य निभाते हुए  पिंपरी चिंचवाड़ के YCM हॉस्पिटल के डॉक्टरों को 95 PPE किट गिफ्ट की है। यह किट उनके पिता मनोहर कुलकर्णी और भाई अतुल कुलकर्णी की ओर से हॉस्पिटल के डॉक्टर्स तक पहुंचाई गयी हैं दोस्तों Sonalee Kulkarni ने ये बहुत  अच्छा काम किया है। इस मौके पर कलारंग संस्था के अध्यक्ष अमित गोरखे, YCM के डीन डॉक्टर राजेंद्र वाबले, भंडार व्यस्थापक राजेश निकम और उनके समस्त स्टाफ कर्मचारी आदि उपस्थित थे।

Sonalee Kulkarni की ओर से उनके पिता और भाई ने हॉस्पिटल जाकर यह किट डॉक्टरों को सौंपी है।
शहर के नागरिकों को कोरोना से बचाने के लिए डॉक्टरों की टीम को लगने वाला यह किट उपयोगी होगा। Sonalee Kulkarni के इस प्रयास की सोशल मीडिया में जमकर तारीफ हो रही है।
Author
I am a passionate blogger I have 2 blogs one is oppojobs and other one is mnc company job

Related Posts

Post a Comment

Subscribe Our Newsletter