-->

Raised by Wolves in hindi

Post a Comment

Raised by Wolves in hindi

यह एक ही है, लगभग रेट्रो Sci-Fi इसे महसूस करता है। संश्लेषण संगीत का एक चमगादड़ चाटना। दुनिया केपलर -22 बी के लायक नहीं है, अंतिम मानव, आशा सच नहीं है। और स्कॉट की एलियन फिल्मों की तरह, एआई इन राइज़्ड बाई वूल्व्स हमेशा लाभदायक नहीं है, हालांकि यहां चीजें मुश्किल हैं।

और बहुत खूनी भेड़ियों द्वारा उठाए गए सिर्फ पहले एपिसोड में, न केवल हर कोई बल्कि सभी बच्चों में से एक हैं, माता-पिता तेजी से एक अलग बीमारी से मर रहे हैं, बहुत बचे हुए अधिकांश दुनिया नष्ट हो रही है।

"अब" कहानी के लिए चीजें पहले से बारह साल शुरू हुईं। एक छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त होकर रेगिस्तान में चला गया, और उसके केवल दो आदमी गिर सकते थे, यह एक बड़े घाव-छेद में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। वह सौ दूरी पर अटक गया था।

दोनों माँ (अमांडा कोलिन) और पिता (अबुबकर सलीम), एक बड़े और बड़े व्यक्ति हैं, जो खजाने के साथ दुनिया से भाग गए: 12 गर्भवती महिलाएं। घर के निर्माता, कैंपियन नामक एक व्यक्ति ने इन बच्चों को नास्तिक बनाने के लिए एंड्रॉइड के लिए एक योजना बनाई है। यह सब के बाद, धर्म की प्रथाओं (मिथक में विश्वास, जैसा कि माता कहती है) मानवता पर पड़ती है। एक माँ अपने बच्चे से कहती है कि "झूठी मान्यताएँ किसी व्यक्ति को बहका सकती हैं, लेकिन वे उसे कमजोर भी कर सकते हैं।"

माँ इस समय बच्चे का मार्गदर्शन कर सकती है, अपने आप को गर्भनाल की ओर देखती है जिससे बच्चा बढ़ता है। नौ महीने बाद, पिता ने सभी बच्चों को उनके आराम क्षेत्र से बाहर निकाला और उन्हें पालक देखभाल में रखा। वे अभी भी छोटे हैं, और छठा एक असली बच्चा है। पिताजी इसे दूर फेंकने के लिए भोजन के रूप में दूसरों (बहुत चालाक) को देने के लिए इस्तेमाल करना चाहते थे, लेकिन माँ के नीचे एक रहस्य था। रोबोट के रूप में भी, उसके पास बचकानी कल्पना है। वह बच्चे को अपनी छाती से चिपका लेता है और उसे गुनगुनाता है। थोड़ी देर बाद वह रोया, एक चमत्कार।

उन्होंने अपने संस्थापक, कैंपियन (विंटा मैकग्रा) के नाम पर लड़के का नाम रखा। इस प्रकरण से बचने के लिए यह अपने भाई-बहनों में से एक था। सबसे पहले जाने वाली टैली, एक युवती है, जो कुछ साल बाद एक दिन मुकदमे से भागती है, और एक घाव में उसकी मौत हो जाती है। वह जल्दी मर गया। अन्य अशुभ हैं।

उनमें से प्रत्येक के लिए दो होने तक बीमारी थी। कैंपियन और उसकी बहन। लेकिन वह केवल कैंपियन, आखिरी व्यक्ति और उसके माता-पिता को फोन पर छोड़ते हुए प्रतीत हुआ।

एक दिन तक आकाश में आर्क दिखाई देता है।

स्वर्ग कहा जाता है, यह मिथारिक लोगों का जहाज है, भक्तों की सफलता - उन लोगों के बारे में सोचो जो मानते हैं कि एक नेता है जिसे वे सोल कहते हैं। उन्होंने सनस्क्रीन और अपने सफेद बागे को उस पर चमकते हुए लाल सूरज के साथ पहना (याद रखें कि अन्य सूर्य उपासक, उनके नामों से डार्क आत्माओं से एस्टोरा के सोलेर सैनिक) सबसे लोकप्रिय "सूर्य की प्रशंसा है!")

ऐसा लगता नहीं है कि शो का किरदार डार्क घोस्ट प्रशंसक है, लेकिन वेशभूषा और मान्यताओं की समानता से कोई इनकार नहीं करता है।

हम पहले मामले में मिथ्राक के बारे में ज्यादा नहीं सीखते हैं। वह सब बाद में आया। हम जानते हैं कि नास्तिकों के खिलाफ उनकी बहुत बड़ी लड़ाई हुई है और दोनों पक्षों ने भारी, खतरनाक नुकसान उठाया है, भले ही लगता है कि मीथरिक शीर्ष पर बाहर आए हैं।

जब जहाज ने कैप किया, तो पिताजी ने उन्हें अपना पता भेजने के लिए उनके पास फोन किया। कैंपियन का मानना ​​है कि वह अपने लोगों के साथ रहना चाहता है। जब माता-पिता टूट जाएंगे तो क्या होगा? वह भारी दुनिया में अकेला नहीं हो सकता। उसने कैंपियन से वादा किया कि वह माँ को नहीं बताएगा कि वह नहीं समझ पाएगी - लेकिन माँ को इसका सच वैसे भी मिल गया

पिता की तत्काल बात, जिसके कारण यह सब माँ के लिए सही, विनाशकारी साबित हुआ। लेकिन जब वह पिता से मिलता है, तो वह नहीं सुनता। अपने महत्वपूर्ण उपदेशों के खिलाफ कैंपियन ले जाने के लिए मीथरिक, और फिर - जब पिताजी अवज्ञा करते हैं - हत्या में उड़ जाते हैं, अपने क्रोध में पिता को मारते हैं और दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद कैंपियन को सूचित करते हैं और उन्होंने कैंपियन भावना को कमजोर करने के लिए अपने शरीर को शून्य में फेंक दिया।

लेकिन यह केवल दृष्टि के समय की बात है। जल्द ही, पुरुष अपने क्षेत्रों में घूमते दिखाई देते हैं। यह जहाज से पार्टी थी जो छोटी नाव में डूब गई और बस्ती को देखा। मार्कस (ट्रैविस फिमेल) फोन के दौरे के साथ, एक पेशेवर और एक अन्य सैनिक। वे काफी दोस्त थे, लेकिन माँ उन्हें दूर करना चाहती थी, वास्तव में उन्होंने इसे कई बार दोहराया।

उन्होंने उसे बताया कि वे भूखे थे और उन्होंने एक बच्चे को साझा किया जो वे रोए थे। माक्र्स ने तब कहा कि उनके लिए यह अच्छा होगा कि वे उस रात को छोड़ दें और एक जगह रहने के लिए कहें, जो माँ ने उन्हें दिया था। फिर, वे स्थिति के बारे में बात करते हैं। हालाँकि माँ ने कैंपियन से कहा कि वे उन्हें नहीं बताएं कि वह कौन थी, उन्हें कोई संदेह नहीं था। यह उस फोन पर था, शायद कुछ विनाश हो सकता है, और यह डरावना है। वे लड़के को अपने साथ नाव में वापस ले गए। अगर वह उन्हें रोकता है, तो उनका अपना फोन उसे मार देगा।

कुछ चीजें योजना के अनुसार नहीं होती हैं। माँ, यह पता चला है, कोई रोबोट नहीं है।

अगली सुबह उन्होंने कैंपियन और नियाम नाज़ु ज़ुग को दूर खींचने की कोशिश की। रेडियो पर मित्राईक ने उसे ठंडा कर दिया, उसे वापस टेंट में फेंक दिया, जहां वह उसे इतनी जोर से मारने जा रहा था - जब तक वह काबू में नहीं आया और उसे मार डाला (या "उसे मार डाला", मुझे करना पड़ा) कहा हुआ)।

बाहर, हम इंसानों ने अपनी नाव पर कैंपियन को वापस लाने के लिए संघर्ष किया जब माँ ने छोड़ा, तो उसका चेहरा गुस्से और नफरत से भर गया। उसने अपना मुंह खोला और आदमी और अन्य सैनिकों के लिए रोने लगा और वे तुरंत मर गए, उनके चेहरे और शरीर उनकी देवी द्वारा घायल हो गए। वह मार्कस का पीछा करने के लिए हवा में उड़ गया, जिसने इस बिंदु से कैंपियन को छोड़ दिया और अपनी छोटी नाव पर वापस चला गया (जो एक सीटी के रूप में अजीब दिखती थी)। जब वह आता है, तो वह अपनी सबसे बड़ी शक्तियों के साथ माँ को खाने से रोकने में सक्षम पाता है। वह अंदर प्रवेश करता है, जमीन पर गिरता है और नाव तक उड़ जाता है।

हमने पहले ही सीखा कि वह अपना चेहरा बदल सकता है, जो भी उसने पूछा है, जैसे कि कैंपियन की मृत बहन। यह ध्वनियों की नकल भी कर सकता है। उसने मार्कस की तरह काम किया और नाव को उतार दिया। फिर उसने सभी को मार डाला।

यह हर शिकार और हर इंसान के दुःस्वप्न पक्षी की तरह पार्क के माध्यम से चलता है जो इसे रोकने, या भागने की कोशिश करता है, रक्त के कॉइल में वाष्पित हो जाता है और बहुत कुछ नहीं । नाव सभी सफेद और चिपचिपी लाल, बैंगनी रंग से सना हुआ है। उन्होंने उसे केप्लर -22 बी के लिए दुर्घटनाग्रस्त कर दिया और फिर बच्चों की तलाश में लग गए।

यह एक नए परिवार को शुरू करने का समय है क्योंकि पुराने व्यक्ति इसके माध्यम से आए हैं। कैंपियन में नए भाई-बहन।

मुझे लगता है कि यह एक भयानक श्रृंखला का प्रीमियर है। इसने मेरी आशा को हर मोड़ पर टाल दिया। मुझे नहीं लगता कि सभी बच्चे कभी भी जल्द ही मर जाएंगे, या कि पहले माँ पोप को मार डालेगी और फिर पूरे मित्राईक आर्क और सभी नाविक (हालाँकि जमीन पर कई नावें स्काउटिंग कर रही थीं)। , तो यह मार्कस जिंदा है की तरह नहीं है)।

अमांडा कोलिन और अबुबकर सलीम अभिनीत सर्वश्रेष्ठ। वे दोनों एक दूसरे से बहुत अलग रोबोट हैं, और वैज्ञानिक साहित्य के विपरीत, उन्हें मनुष्यों की तरह काम करने की कोई इच्छा नहीं है। यह वेस्टवर्ल्ड नहीं है, जहां हम एआई के बारे में सीखते हैं क्योंकि उन्होंने मनुष्य बनाया है। यहाँ तक कि पिता, जो हमेशा माँ की तुलना में दयालु और दयालु थे, अच्छी तरह से जानते थे कि उनका कोई अस्तित्व नहीं है। सभी समस्याएं उनकी सेवाओं से संबंधित थीं, और उनके मामले में जो चुटकुलों की शुरूआत थी।

माँ की सुनवाई में, इसे सामूहिक विनाश और वस्तु के निकटता का हथियार माना जाता था।

मुझे वास्तव में पसंद है कि कैसे फिल्में रोबोट का ख्याल रखती हैं। उन्हें यकीन नहीं है कि वे मानव नहीं हैं, और न ही रियल माताओं के पास वास्तव में माता-पिता या पिता हैं जो वास्तव में दयालु हैं। उनके पास भावनाएं हैं, और यह भावना हमारी जैसी नहीं है। एआई का इलाज किए जाने के तुरंत बाद कई शो एक समान थे - आत्मा की समान भावना और गहराई, लेकिन एक तरफ पर्याप्त ऊर्जा और मृत्यु दर। इसलिए हमारे पास वेस्टवर्ल्ड में मेव और डोलोरेस हैं, या स्टार ट्रेक: पिकार्ड में लगभग सभी अलग-अलग हैं।

वॉल्व्स राइज़ में यह मामला नहीं है, और एक उदाहरण के लिए सबसे करीबी व्यक्ति तब है जब माँ अपनी वास्तविक मिथ्रेक प्रामाणिकता को छिपाने के लिए प्रयास करती है (और विफल होती है)।

ऐसा लगता है कि माँ ने अपनी विशेष ताकत का एहसास नहीं किया जब तक उन्होंने पाप नहीं किया, पहले पवित्र आत्मा के विद्रोह और फिर लूट के प्रयास से। लेकिन अब शक्तियां हैरान थीं। यह देखना अधिक दिलचस्प होगा कि यह सब कहां किया जाता है।

विचार विस्फोट:

नए अभिनेता ट्रैविस फिमेल का होना अच्छा है। जब से वाइकिंग्स में रगनार को मार दिया गया था, तब से मैंने उसकी देखभाल की है - उसके बीच के मैदान के गायब होने के बारे में एक अनदेखा शो, और ज्यादातर उसके चरित्र के बारे में। मुझे यकीन नहीं है कि मार्कस रगनार जैसा कोई होगा, लेकिन मैं उसे इस तरह से पसंद करता हूं। उसके पास अब भी वे आँखें हैं और वह हास्य बोलता है जिसे हम सभी देखते हैं।

Winta McGrath भी एक युवा, सुविचारित और दुखी कैंपियन के रूप में एक बुरा सपना है। यह एक बच्चे के लिए आसान काम नहीं हो सकता है, लेकिन यह बहुत प्रभावी हो सकता है। मुझे आश्चर्य है कि उनका व्यवहार दूसरों की तरह चोट क्यों नहीं करता है? और इस अजीब बीमारी का क्या कारण है, इस बात के लिए।

मुझे यह भी आश्चर्य है कि वे इन सभी मान्यताओं को कहां ले जाएंगे। ज़ीलोट्स और अविश्वासियों की दौड़ के बीच एक रिश्ते के बीच एक बड़े भविष्य के युद्ध का विचार उत्सुक है (हालांकि मुझे लगता है कि साउथ पार्क में भी ऐसी ही स्थिति है)। ) लेकिन यह नाक पर भी थोड़ा हो सकता है। मुझे लगता है कि यह कुछ हद तक दर्पण है, युद्ध अब हम खुद को मध्य पूर्व में खो गए पाते हैं। गैर-संयुक्त राज्य अमेरिका की तुलना में बहुत सारे धार्मिक मिथक। लेकिन फिर भी, सच्चाई यह है कि यह युद्ध मुसलमानों, ईसाइयों और यहूदियों के बीच एक परस्पर विरोधी धर्म से पैदा हुआ था (और तब, यह सब भूमि के बारे में था और रोज)। तो हम देखेंगे।

मुझे वास्तव में इस शो की सुंदरता पसंद है। उनके द्वारा बनाया गया शांत गुंबद वाला तम्बू जमीन की प्रतीक्षा कर रहा था। नावें बहुत ही असामान्य हैं। ड्रैगन-वर्म-सबसे कंकाल। यह सब बदबूदार और बंजर था और मुझे यह पसंद था।

नए शो के लिए वह उत्साहित हैं। मुझे ऐसा लगता है कि मैंने प्रसारण की शुरुआत से टीवी शो की पहचान नहीं की है। रास्ते में और भी है, द वॉकिंग डेड के अंतिम 10 एपिसोड के साथ, द डेंजरस वॉकिंग डेड का छठा सीज़न, द वॉकिंग डेड का शुरुआती सीज़न: द पास्ट वर्ल्ड अक्टूबर में सभी समय, और उसके बाद शीघ्र ही दूसरा मैंडालोरियन सीज़न।

अन्य विधाएं जैसे द विचर, हैंडमेड टेल इत्यादि भी जल्द ही आ रही हैं, उम्मीद है कि बाद में जल्द ही। मुझे बताएं कि क्या कोई करंट (या आगामी) प्रसारित करने वाला मार्गदर्शक है जो आपको मेरे बारे में लिखना पसंद है!

Author
I am a passionate blogger I have 2 blogs one is oppojobs and other one is mnc company job

Related Posts

Post a Comment

Subscribe Our Newsletter