-->

DEV JOSHI (BALVEER) BIOGRAPHY, AGE , HEIGHT WIKI, FAMILY , GIRLFRIEND

Post a Comment

DEV JOSHI (BALVEER) BIOGRAPHY, AGE , HEIGHT WIKI, FAMILY , GIRLFRIEND

बालवीर का पूरा नाम देव जोशी है यह पेशे से चाइल्ड एक्टर हैं ज्यादा तर लोग इन्हे बाल वीर के नाम से जानते है क्युकी इन्होने अपने करियर की शुरुआत हिंदी सीरियल बाल वीर मैं लीड चाइल्ड आर्टिटस के तोर पर की थीं जो की वर्ष 2012 मैं शुरू हुआ था देव जोशी का जनम अहमदाबाद गुजरात मैं 28 NOV 1996 मैं हुआ था देव जोशी ने कई बार INDIAN TELEVISION AWARD (ITA ) अपनी पर्फोर्मस के आधार पर प्राप्त की है इनका निक नाम देव है 





FAMILY 


 इनके पिता जी का नाम दुष्यंत जोशी है तथा इनकी माता का नाम देवांगना जोशी है देव जोशी के भाई और बहन के बारे मैं हमें अभी तक कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई हैं अगर भवसिया कोई जानकारी प्राप्त होगी तो यही पर अपडेट कर दी जाएगी  देव जोशी ने अपनी ग्रेजुएशन  MASS AND MEDIA मैं AMITY UNIVERSITY NOIDA से पूरी की थी 

DEV JOSHI BODY MEASUREMENTS


देव जोशी की HIGHT लगभग 5 '3 इंच है इनकी चेस्ट का साइज लगभग 40 सेमी है तथा इनके 14 सेमी के बाइसेप्स हैं इनके आखो और बालो का रंग काला है देव जोशी के शरीर का बजन लगभग 70 किग्रा है 



DEV JOSHI AGE 


दोस्तों जैसा की हम आपको बता चुके है देव जोशी का जनम 28 NOV 1996 मैं हुआ था इसके आधार पर इनकी उम्र 24 साल है (AS OF 2020) 



DEV JOSHI GIRLFRIEND 


वैसे तो देव जोशी की गर्ल फ्रेंड के बारे मैं  इंटरनेट पर पब्लिक्ली कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं है लेकिन सोशलमीडिए के  आधार पर बात करे तो देव जोशी और अनुष्का सेन के बीच काफी अच्छे सम्बन्ध है 

 DEV JOSHI MONILE NOMBER 


दोस्तों जैसा की आप जानते है किसी भी फेमस आदमी का मोबाइल नम्बर इंटरनेट पर अगर लीक हो जाता है तो बहुत से लोग जो की उनके फैन होते है वो कॉल करने लग जाते है बिलकुल इसी प्रकार देव जोशी का मोबाइल नम्बर हम इस प्रकार नहीं बाँट सकते है लेकिन अगर आप देव जोशी से बात करना चाहते है तोई हम आपको देव जोशी का इंस्टाग्राम और फेसबुक आईडी का लिंक दे रहे है आप जहा से देव जोशी को डायरेक्ट मैसेज करके देव जोशी का ले सकते है 


DEV JOSHI INSTAGRAM  click to view

DEV JOSHI FACEBOOK  click to view

DEV JOSHI HABITS 


  1. देव जोशी धूम्रपान नहीं करते है 
  2. देव जोशी शराब या अल्कोहल का सेवन नहीं करते है 
  3. देव जोशी भविस्य मैं पायलट बना कहते है 
  4. उनको सभी प्रकार के खेल खेलना पसंद है 
  5. देव जोशी को नए वीडियो गेम और खिलोनो से खेलना पसंद है 
  6. देव जोशी को एक्शन और कॉमेडी देखना बहुत पसंद है 
  7. उनके स्कूल टाइम पर मैथ्स का बहुत शोक था 

Author
I am a passionate blogger I have 2 blogs one is oppojobs and other one is mnc company job

Related Posts

Post a Comment

Subscribe Our Newsletter