-->

Shiny Dixit Wiki Boyfriend Career Education Biography in Hindi

Post a Comment

 

SHINY DIXIT BIOGRAPHY

दोस्तों आपका स्वागत है हमरे इस ब्लॉग मैं आज आपको हम SHINY DIXIT की जीवन परिचय (बायोग्राफी) हिंदी मैं बताने जा रहे हैं 


दोस्तों अगर आप ये बायोग्राफी पढ़ रहे हो तो सीधी सी बात है आप SHINY DIXIT के बारे में जानते हैं और अधिक जानना चाहते हैं 
SHINY DIXIT 


आपको इतना तो पता ही होगा की SHINY DIXIT एक फेमस एक्ट्रेस हैं 
SHINY DIXIT एक भारतीय टेलीविजन एक्ट्रेस है। SHINY DIXIT ने टेलीविजन इंडस्ट्री में बहुत से सीरियल में काम कर चुकी है। SHINY DIXIT ने फिल्मो में भी काम किया है।

SHINY DIXIT ने टीवी सीरियल जोधा अकबर , प्यार को हो जाने दो , लाजवंती आदि जैसे सीरियलों में काम कर चुकी है। SHINY DIXIT एक बहुत ही खूबसूसरत एक्ट्रेस है।
SHINY DIXIT
SHINY DIXIT BIOGRAPHY 


SHINY DIXIT का जन्म  5 दिसंबर 1991 को मुंबई, महाराष्ट्र में एक हिन्दू परिवार मैं हुआ था। 
SHINY DIXIT की उम्र सन 2021 के अनुसार लगभग 30 साल है 
SHINY DIXIT बहुत ही खूबसूरत हैं SHINY DIXIT महाराष्ट्र की मूल निवासी हैं और मुंबई मैं ही अपने परिवार के साथ रहती हैं। 

SHINY DIXIT को घूमने का बहुत शोक है SHINY DIXIT एक फिटनेस फ्रिक एक्ट्रेस हैं SHINY DIXIT प्रीतिदिन योग करती हैं उन्होंने अपने शरीर को फिट बना रखा है। SHINY DIXIT को डांस करने का भी बहुत शोक है। 

SHINY DIXIT EDUCATION 

SHINY DIXIT ने अपनी स्टार्टिंग की पढ़ाई मानव स्थली स्कूल मुंबई सकी थी उसके बाद SHINY DIXIT ने कॉलेज की पढ़ाई PEARL ACADMY से ग्रेजुएशन पूरी की SHINY DIXIT ने अपनी क्लास मैं टॉप किया था SHINY DIXIT पढ़ाई मैं बहुत अच्छी थीं। 
SHINY DIXIT
SHINY DIXIT 


SHINY DIXIT FAMILY 

दोस्तों जैसा की हम आपको पहले ही बता चुके हैं की SHINY DIXIT एक हिन्दू परिवार से हैं ,
SHINY DIXIT के माता पिता भाई बहिन के बारे मैं अभी हमारे पास कोई जानकारी नहीं है जब भी हमको जानकारी मिलेगी हम यहाँ जल्द से जल्द अपडेट करदेंगे उसके बाद आप SHINY DIXIT के परिवार के बारे मैं सब कुछ जान सकते हैं। 

SHINY DIXIT BOYFRIEND

SHINY DIXIT ने अभी तक सदी नहीं की है SHINY DIXIT अभी UNMARRIED हैं 
हमारे पास SHINY DIXIT की लव लाइफ के बारे मैं अभी तक कोई इनफार्मेशन नहीं है हमे जब भी SHINY DIXIT के बॉयफ्रेंड के बारे मैं कुछ भी जानकरी मिलेगी हम यहाँ अपडेट कर देंगे। 

SHINY DIXIT CAREER

SHINY DIXIT ने अपने करियर की शुरुआत मैं बहुत से सीरियल मैं काम किया है SHINY DIXIT ने सबसे पहले "जोधा अकबर" सीरियल मैं काम किया था ,इस सीरियल में आने से पहले SHINY DIXIT ने कई ऑडिशन भी दिए। इस सीरियल में SHINY DIXIT ने बेला का किरदार निभाया था। इस सीरियल को दर्शको द्वारा काफी पसंद भी किया गया।

"जोधा अकबर" सीरियल के  बाद SHINY DIXIT ने टीवी सीरियल "प्यार को हो जाने दो" सीरियल में काम किया। SHINY DIXIT ने टीवी सीरियल "लाजवंती , जिंदगी की महक" जैसे सीरियलों में नज़र आयी। SHINY DIXIT ने वेब सीरीज में भी काम कर चुकी है, SHINY DIXIT ने वेब सीरीज "गन्दी बात" की है। SHINY DIXIT ने टेलीविजन इंडस्ट्री में बहुत से सीरियलों में काम कर चुके है। टेलीविजन के अलावा SHINY DIXIT फिल्मो में भी काम कर चुकी है। SHINY DIXIT के अभिनय को लोग बहुत ही पसंद करते है।

SHINY DIXIT SERIAL

जोधा अकबर 
प्यार को हो जाने दो 
लाजवंती 
जिंदगी की महक 
तेरा क्या होगा आलिया 

SHINY DIXIT MOVIE 

HATE STORY 3 

SHINY DIXIT WEB SERIES

गन्दी बात 3 
तड़प 
फुह से फैंटसी 

SHINY DIXIT INSTAGRAM

दोस्तों अभी जब मैं ये बायोग्राफी लिख रहा हु SHINY DIXIT के इंस्टाग्राम पर 160K फॉलोवर्स हैं आप SHINY DIXIT के इंस्टाग्राम पर जाने के लिए निचे USERNAME पर क्लिक करके जा सकते हैं ,
Author
I am a passionate blogger I have 2 blogs one is oppojobs and other one is mnc company job

Related Posts

Post a Comment

Subscribe Our Newsletter