-->

Suren Ranga wiki Biography HINDI age height weight girlfriend mobile number

Post a Comment

 SUREN RANGA BIOGRAPHY

दोस्तों नमस्कार आज हम आपको यूट्यूब के एक ऐसे स्टार की बायोग्राफी बताने जा रहे हैं जिनको सबसे ज्यादा लोग उनके बोलने के स्टाइल से पसंद करते हैं जी हाँ जिनका नाम है सुरेन रंगा (SUREN RANGA ) जो की एक फेमस यूटूबेर हैं और ये हरयाणा से हैं इनके बारें मैं आज हम जानते हैं। 


SUREN RANGA


SUREN RANGA INTRODUCTON

SUREN RANGA एक फेमस इंडियन यूटूबर हैं जिनको  प्रेंक वीडियोस की बजह से जानते हैं  हरयाणवी अंदाज मैं प्रैंक बनाते हैं इनके यूट्यूब चैनल पर 3 मिलियन (AS OF 2021) से भी ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं और उनकी हर वीडियो पर मिलियन्स मैं व्यूज आते हैं 

SUREN RANGA AGE BIRTHDAY

सुरेन रंगा का जन्म 25 अप्रैल 1993 मैं हिसार हरयाणा मैं हुआ था पेसे से वो एक यूटूबेर हैं उनको सबसे ज्यादा उनकी प्रैंक वीडियोस के लिए ही जाना जाता है 
सुरेन रंगा की उम्र जानने के लिए आप जब भी ये ब्लॉग पढ़ रहे हैं आप बर्थडे के हिसाब से गड़ना सकते हैं 
2021  सुरेन रंगा की उम्र 28 साल है। 
SUREN RANGA


SUREN RANGA PHYSICAL STATUS

दोस्तों अगर बात करें सुरेन रंगा के हाइट वेट की तो ये हम उनकी वीडियोस के हिसाब से अनुमान लगा रहे हैं ये थोड़ा बहुत काम या ज्यादा भी हो सकता है ,
जैसा की सुरेन रंगा को हमने वीडियोस मैं देखा हैं उनके हाइट लगभग 5 फ़ीट 10 इंच है 
और अगर बात करें   उनके सरीर वेट की तो उनका वजन लगभग 75 किलो ग्राम (अनुमानित) है 

SUREN RANGA HEIGHT: 5 FEET 10 INCH
SUREN RANGA WEIGHT: 75 KG
SUREN RANGA EYE COLOR: BLACK
SUREN RANGA HAIR COLOR: BLACK

SUREN RANGA INCOME NETWORTH

जैसा की आप अलग देखते है सुरेन रंगा की वीडियोस पर मिलियन्स मैं व्यूज आते हैं तो उसके हिसाब से हम  अनुमानित नेटवर्थ आपको बता  रहे हैं 
सुरेन रंगा महीने का लगभग 2 लाख रूपये (अनुमान) कमा लेते हैं 
सुरेन  नेटवर्थ 20 लाख इंडियन रूपये से अधिक है। 

SUREN RANGA EDUCATION

सुरेन रंगा ने अपनी स्कूली सिक्षा हिसार हरयाणा के सरकारी स्कूल से कम्पलीट की और अगर  उनकी ग्रेजुएशन की तो उन्होंने पंजाब ग्रुप ऑफ़ कॉलेज से अपनी ग्रेजुएशन कम्पलीट की। 

SUREN RANGA FAMILY

दोस्तों अभी तक हमारे पास सुरेन रंगा  बारे मैं कोई इनफार्मेशन नहीं है जैसे ही हमारे पास कोई जानकारी आएगी हम  पर अपडेट कर देंगे। 
SUREN RANGA


SUREN RANGA GIRLFRIEND

दोस्तों ऐसा तो नहीं है की सुरेन रंगा की कोई गर्लफ्रेंड नहीं होगी  रंगा ने अभी तक कहीं भी अपनी गर्लफ्रेंड  मैं कोई जिक्र अभी हम सुरेन रंगा की गर्लफ्रेंड के बारे  अनहि बता सकते हैं। 
जैसे ही सुरेन रंगा  गर्लफ्रेंड के बारे मैं कोई जानकारी देंगे हम यहाँ पर अपडेट कर देंगे। 

SUREN RANGA SOCIAL MEDIA

YOUTUBE: CLICK HERE
IMSTAGRAM: https://www.instagram.com/suren_ranga/
FACEBOOK: CLICK HERE

SUREN RANGA WIKI BIO

REAL NAME: SUREN RANGA

NICKNAME: SUREN

PROFESSION: INDIAN YOUTUBER {PRANKSTAR)

GIRLFRIEND: NOT KNOWN

FATHER NAME: NOT KNOWN

MOTHER NAME: NOT KNOWN

BROTHER NAME: NOT KNOWN

WIFE NAME: NOT KNOWN

EDUCATION: GRADUATION

HOME TOWN: HISAR HARYANA

AGE: 28 YEARS (as of 2021)

HEIGHT: 5 FEET 10 INCH

WEIGHT: 75 KG 

CHEST: 40 INCHES

DATE OF BIRTH: 25 APRIL 1993

BIRTHPLACE: HISAR HARYANA

SCHOOL NAME: GOVT HIGH SCHOOL HISAR HARYANA

COLLEGE NAME: PUNJAB GROUP COLLEGES



Author
I am a passionate blogger I have 2 blogs one is oppojobs and other one is mnc company job

Related Posts

Post a Comment

Subscribe Our Newsletter